दशहरे के दिन पंजाब के अमृतसर में हुए रेल हादसे ने पूरे देश को झकझोड़ कर रख दिया है। पूरे देश में गम का माहौल छाया हुआ है। इस हादसे पर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री भी गम में डूब गई है। हादसे के बाद बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए शोक प्रकट कर रहे हैं। इसके साथ वो हेल्पलाइन नंबर भी शेयर कर रहे हैं और ब्लड डोनेट करने की अपील भी कर रहे हैं। दरअसल, कल रात चौड़ा फाटक के पास दशहरे का आयोजन किया जा रहा था। जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग इक्कट्ठा हुए थे। जैसे ही रावण के पुतले में आग लगाई गई वहां भारी धुआं फैल गया। जिससे बचने के लिए लोग रेलवे ट्रैक पर आ गए। तभी ट्रैक पर जालंधर से अमृतसर जाने वाली ट्रेन तेज रफ्तार में आ गई और देखते ही देखते महज कुछ सेकेंड में कई जाने चली गई।  देखिए स्टार्स के ट्वीट्स

 

अजय देवगन ट्वीट कर लिखते हैं, “अमृतसर में हुए रेल ट्रैक हादसे के बारे में जानकर दर्द हो रहा है। मेरी संवेदना सभी परिवारों के साथ हैं।”

अनुपम खेरलिखते हैं,  “अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद मैं काफी दुखी हूं। जिन लोगों ने अपने परिजनों और दोस्तों को खोया है उनके लिए मेरा दिल बेहद परेशान है। भगवान उनको ये कष्ट सहने की शक्ति और हिम्मत दें।”

किरन खेर लिखती हैं, “अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत से काफी हैरान और परेशान हूं। ये हादसा रावण दहन के वक्त हुआ। रेलवे ट्रैक पर कोई भी ऐसे इवेंट कैसे किया जा सकता है? लापरवाही की हद होती है। जिन्होंने अपनों को खोया हैं मैं दिल से उन्हें सात्वंना देती हूं।”

स्वरा भास्कर लिखती हैं, “अमृतसर में हुए हादसे के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना..ये बहुत दुखद है!!!! त्यौहार पर भयानक खबर। भगवान सभी को ये कष्ट सहन करने की हिम्मत दे।”

आलिया भट्ट दुख जताते हुए कहा, “अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है! ये हादसा बेहद भयानक है..सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे खराब रवैये का ये एक और उदाहरण है.. पीड़ितों के लिए प्रार्थना।”

फरहान अख्तर लिखते हैं, “अमृतसर में हुए हादसे से दुखी हूं। पब्लिक प्लेस में सावधानी बेहद गंभीरता से लेनी चाहिए। हादसे का शिकार हुए सभी परिवारों को मेरा संवेदना।”

तापसी पन्नू, “इसने काफी परेशान कर दिया। ये 2018 है… वाकई…”

विशाल डडलानी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने अभी क्या देखा। ये लिखते वक्त मेरी आंखों में आंसू हैं! मृत और घायल के परिवारों के दर्द के बारे में सोच रहा हूं। जो भी इसके जिम्मेदार हैं उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।”

दिलजीत दोसांझ, “अमृतसर ट्रेन हादसे से काफी परेशान हूं। यह दिल दहला देने वाला है। पीड़ितों के परिवारों को मेरी सांत्वना। घायलों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं।”

हुमा कुरैशी, “शब्द बयां नहीं कर सकते… अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है… मैं हैरान हूं।”

वहीं इनके अलावा डायना पेंटी, पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल, हर्षदीप कौर, जसबीर जस्सी आदि ने ट्वीट कर दुख जताया।

Categories: BOLLYWOOD