पिछले कुछ समय से मीटू अभियान ने खूब हर तरफ हलचल मचा दी है। इस अभियान के जरिए कई मशहूर एक्ट्रेसेस ने खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में खुलकर आपबीती बताई। पहले महिलाओं के पास ऐसा कोई प्लेटफॉर्म नहीं था जिसपर वो अपने साथ हुए अन्याय को लोगों के सामने रख पाएं और ना ही वो खुलकर इस मामले पर बोल पाती थीं, लेकिन मीटू ने उनके साहस को बढ़ावा देकर उनके साथ हुए सभी गलत कामों को लोगों तक पहुंचाने का आसान अभियान बनाया है। जिसमें कई मशहूर आरोपी चेहरे सामने आये है। अब हाल ही में, एक मशहूर एक्ट्रेस ने भी अपने साथ हुए गलत काम को लेकर आपबीती सुनाई।

आपको बता दें कि, चेन्नई की एक एक्ट्रेस ने अभिनेत्री माया एस कृष्णन पर दुराचार का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि सेट के बाथरूम में 4 घंटे तक एक्ट्रेस ने उनके साथ जबरन संबंध बनाए। वहीं माया कृष्णन ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है। वह प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 में दिखाई देंगी।

इस अभियान के तहत यह दूसरा ऐसा मामला है, जिसमें एक महिला पर आरोप लगे हैं। तमिलनाडु से इस तरह का यह पहला मामला है। चेन्नई में रहने वाली रंगकर्मी अनन्या रामप्रसाद ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, मैं यौन, मानसिक, भावनात्मक उत्पीड़न और बदसलूकी का शिकार रही हूं और वो भी माया एस कृष्णन के हाथों। हालांकि कृष्णन ने अपने फेसबुक पेज पर आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह मदद की कोशिश कर रही थीं और कानून प्रक्रिया का सामना करने को तैयार हैं। अभिनेता विक्रम की आने वाली फिल्म ‘ध्रुव नटचतीराम’ में भी काम कर रहीं कृष्णन ने कहा, ‘मैं पोस्ट में लिखे सभी आरोपों से इनकार करती हूं। उसे बच्ची समझना मेरी भूल थी। मैं अब फिर यह नहीं करुंगी।’

पिछले महीने ही लोकप्रिय हास्य अदाकारा कनीज सुरका ने साथी हास्य अभिनेत्री अदिति मित्तल पर दो साल पहले एक कॉमेडी शो में मुंह पर जबरन चूमने का आरोप लगाया था। मित्तल ने इस मामले में बिना शर्ता माफी मांग ली थी। पिछले दिनों लोकप्रिय गायिका चिन्मई श्रपदा ने गीतकार वैरामुत्थू पर आरोप लगाया था, जिन्होंने इसे खारिज कर दिया था।

Categories: Bollywood