ऐश्वर्या राय बच्चन के मीम पर सलमान खान ने किया ऐसा रिएक्ट, सालों बाद विवेक से लिया इस तरह बदला

बॉलीवुड गालियारों में इन दिनों ऐश्वर्या राय की मीम को लेकर फंसे विवेक ओबेरॉय की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस विवादित मीम की वजह से विवेक ने 24 घंटे के अंदर माफी भी मांग ली है। अब इस पर सलमान खान की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

यह बात तो सब जानते हैं कि, विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच बहुत सालों से विवाद चल रहा है। जो आज भी दोनों के बीच देखने को मिल रहा है। ऐसे में एक बार फिर से सलमान विवेक पर भड़क गए हैं। जी हां, ऐश्वर्या पर बनी मीम की वजह से विवेक ओबेरॉय को ट्वीट करके जवाब देते हुए सलमान ने इशारों-इशारों में उनपर निशाना साधा है।

सलमान खान ने अपनी फिल्म भाके प्रमोशन के दौरान एक सवाल पर कहा, “मैं ध्यान नहीं देता, पहले जैसा ट्वीट भी नहीं करता, तो मीम्स क्या देखूंगा। मैं काम करूं या कमेंट देखूं, मीम्स देखूं। मैं बिल्कुल ध्यान नहीं देता।”

https://twitter.com/vivekoberoi/status/1130679444174041088

इस बीच मीम पर भारी विवाद के बाद मंगलवार को विवेक ओबेरॉय ने ट्वीट कर माफी मांग ली। उन्होंने विवादित ट्वीट भी डिलीट कर दिया। विवेक ने लिखा, “कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भविष्य के लिए काम किया है। मैं किसी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं।” एक दूसरे ट्वीट में एक्टर ने कहा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं। ट्वीट डिलीटेड।”

विवेक की माफी के बाद आया सलमान खान का जवाब भले ही दो टूक हो, लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने ये कहकर सबकुछ बता दिया कि काम करूं या मीम देखूं। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं, विवेक ओबेरॉय सालों बाद अपनी फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। विवेक जल्द पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में लीड रोल करते नजर आएंगे।

फिलहाल विवेक के वि‍वादति ट्वीट के बाद सलमान खान के जवाब का सबको इंतजार था। सलमान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए मामले को शांत कर दिया है, लेकिन ये बात आज भी जगजाहिर है कि सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच का विवाद खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में विवाद का ट्वीट क्या रंग लाएगा ये आने वाला वक्त ही बताएगा। वैसे विवादित ट्वीट की वजह से विवेक ओबेरॉय कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के निशाने पर हैं। कई सेलेब्स ने तो अपनी आपत्त‍ि भी जाहिर की है। अभी इस मामले पर बच्चन परिवार की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Loading...

You may also like...