साउथ के मशहूर एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे जानकर आपको भी बड़ा झटका लगेगा। जी हां, इस खबर ने जब से जोर पकड़ा है तब से कमल हासन शर्मिंदा होना पड़ रहा है। यह मामला साइबर क्राइम का माना जा रहा है।

 

हाल ही में, अक्षरा हासन की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। लेकिन इसमें सबसे ध्यान देने वाली बात यह है कि, यह तस्वीर ना तो खुद अक्षरा ने पोस्ट की है और ना ही उनके किसी फैन क्लब ने। बल्कि यह तस्वीरें किसी अनजान शख्स ने हैक करके सोशल साइट्स पर शेयर की हैं। यह तस्वीरें कुछ घंटों से जमकर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में अक्षरा सेल्फी लेते दिखाई दे रही हैं। अक्षरा ने अपनी यह तस्वीरें खुद के लिए खिचीं थीं, जोकि बहुत निजी थी। लेकिन अब वो साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल होती दिख रही हैं। वैसे अभी यह कहना काफी मुश्किल है कि, यह तस्वीर अक्षरा की ही है या फिर इन तस्वीरों के साथ किसी ने छेड़छाड़ की है।

बता दें कि, कमल हासन की बेटी अक्षरा हसन अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के दामाद धनुष के साथ फिल्म “शमिताभ” में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म साल 2015 में आई थी। अक्षरा हासन की यह पहली फिल्म थी, इस फिल्म के जरिए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के अलावा वह साल 2017 में फिल्म “लाली की शादी में लड्डू दीवाना” में नजर आई। एक्टिंग के अलावा अक्षरा हासन असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम करती हैं।