करवाचौथ के दिन पत्नियों के इस एक उपाय से बदलेगी पतियों की किस्मत, बन जाएंगे जोरू के गुलाम

करवाचौथ का दिन पति-पत्नी के लिये बेहद खास दिन माना जाता है। इस दिन पत्नी अपने पति के लिये व्रत रखकर उसकी लंबी उम्र की कामना करती हैं। यह परंपरा काफी सालों से चली आ रही है। जिसे हर पत्नी अपने पति के लिये दिल से पूरा व्रत करके निभाती हैं। इस बार करवाचौथ 27 तारीख को शानिवार के दिन पड़ रहा है। इस दिन महिलाओं के पति के जीवन में बड़ा बदलाव आने वाला है। ग्रहों के मुताबिक, व्रत करने वाली हर महिला के पति की उम्र के साथ-साथ उनके जीवन में कई शुभ कार्य सफल होने वाले है। जिसके लिये पत्नियों को कुछ करना होगा। ऐसा क्या करना होगा यह आपको पूरी खबर पढ़कर मालूम होगा। तो चलिए जानते हैं आप करवाचौथ वाले दिन क्या करें।

मेष

इस राशि के पुरुषों में काफी गुस्सा होता है। वह अक्सर अपनी पत्नी से लड़ाई-झगड़ा करते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा प्यार और रोमांस इस राशि के पुरुषों में देखा जाता है। अगर आपके पति की राशि मेष है तो आपको इस दिन हरी चूड़ियां पहननी होगी। इस उपाय को करने से आपके पति के रुके हुए कार्य पूर्ण होगें साथ ही उनको नौकरी में तरक्की मिलेगी।

सिंह

इस राशि के पुरुष बेहद रोमांटिक होते हैं। यह अपनी पत्नी को काफी खुश रखते हैं। वैसे इनको भी गुस्सा कम आता है, लेकिन जब आता है तो यह किसी के काबू में नहीं रहते। अगर आप करवाचौथ के दिन सुबह नहा-धोकर अपने पति से मांग में लाल सिंदूर लगवातीं हैं तो आपके पति की हर मनोकामना पूरी होगी। साथ ही आप दोनों के बीच संबंध मधुर होंगे।  

वृश्चिक

इस राशि के पुरुष अपनी शादीशुदा जिंदगी से ज्यादा मतलब नहीं रखते। यह अपनी प्रोफेशनल लाइफ को काफी तवज्जो देते हैं। जो कुछ हद तक गलत है। अगर आपके पति भी कुछ ऐसा करते हैं तो, आप भी इस उपाय को करने के  बाद उनमें खुद-ब-खुद बदलाव देख लेंगी। करवा चौथ के दिन आप माथे पर कुमकुम की बिंदी लगायें। इससे आपके जीवन में सुकून और आनंद हमेशा कायम रहेगा। इतना ही नहीं, आपके पति को हर काम में सफलता मिलेगी।

कुंभ

इस राशि के पुरुष काफी शांत स्वभाव के होते हैं। इन्हें रोमांस करना बेहद पसंद होता है। यह अपनी पत्नी के अलावा किसी और के बारे में सोचते भी नहीं है। यह अपने शादीशुदा जिंदगी में काफी ईमानदार रहते हैं। लेकिन काफी समय से इनके कुछ काम अधूरे व अटके हुए है। जिसको आप अपने उपाय से पूरा करवा सकती हैं। इस दिन आप पूरे 16 श्रृंगार करके ही पूजा-पाठ करें। इससे आपके पति को हर काम में सफलता मिलेगी व सभी काम पूरे हो जाएंगे।

Loading...

You may also like...