चैट शो में अंगद बेदी ने खोले बड़े राज, बताया- शादी से पहले नेहा की प्रेग्नेंसी की बात सुनकर एेसा था दोनों परिवारों का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो ‘BFFs with Vogue’ में उनके पति अंगद बेदी ने पहुंचकर कई बड़े खुलासे किये। जिसके बारे में आजतक कोई नहीं जानता है। शादी के इतने महीने बाद अंगद ने हैरतअंगेज खुलासे किये है।

दरअसल, शो के दौरान अंगद ने बताया कि नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने कहा कि मैंने जब अपने पेरेंट्स को ये बात बताई कि मैं बेबी एस्पेक्ट कर रहा हूं तो वो शॉक रह गए थे। एक अजीब सी खामोशी थी और मुझे बहुत झाड़ पड़ी थी। मेरे परिवार वाले ये सुनने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थे कि मैं बाप बनने वाला हूं। इतना ही नहीं अंगद ने अपन परिवार के साथ-साथ नेहा के घर वालों के रिएक्शन के बारे में भी बताया कि जब नेहा की प्रेग्नेंसी के बारे में उनकी मम्मी को पता चला था तो वो शॉक रह गईं थी। वो ये खबर सुनकर पागल सी हो गई थी और इसे स्वीकार नहीं कर पा रही थी।

बता दें कि अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने 10 मई को गुपचुप शादी कर के सबको हैरान कर दिया था। दोनों ने गुरुद्वारे में आनंद कारज रस्मों के अनुसार शादी की थी। इसकी जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए की थी।

Loading...

You may also like...