तैमूर के फैंस के लिए बुरी खबर, इस वजह से अब क्यूट तैमूर की तस्वीरें नहीं देख पाएंगे आप

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स का दौर चल रहा है। वहीं सैफीना के बेटे तैमूर अली खान का इंटरनेट पर खूब क्रेज़ है। सोशल मीडिया पर तैमूर की कई क्यूट तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इतना ही नहीं उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग कई बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा है। ऐसे में आप फैन्स के लिए एक बुरी खबर आई है कि अब से आप तैमूर की तस्वीरें और वीडियो नहीं देख पाएंगे।

तैमूर अली खान पढने के लिए स्कूल जाए या गार्डेन में खेलने जाए हर जगह कैमरा पर्सन उनकी तस्वीरें खींचने के लिए मौजूद होते ही है। इतना ही नहीं तस्वीरों के लिए कई कैमरापर्सन की ड्यूटी तैमूर के घर के बहार ही लगाईं होती है। ऐसे में फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, खान परिवार के एक करीबी सोर्स ने बताया है कि तैमूर के डैडी सैफ अली खान ने पैपराजी से रिक्वेस्ट की है कि अब वे ऐसा न करें क्योंकि इस उम्र में तैमूर अपने दिमाग में चीजें बैठाने लगे हैं। बतौर पैरंट्स सैफ और करीना नहीं चाहते कि वह अभी से पैपराजी कल्चर समझने लगे और इससे प्रभावित हो। अभी तक वह फ्लैश की चमक को एंजॉय करते रहे उनके लिए यह सब नया था था लेकिन क्योंकि अब वह बड़े हो रहे हैं तो वे नहीं चाहते कि तैमूर को इसकी आदत पड़े।

इतना ही नहीं, सोर्स ने आगे बताया कि सैफ-करीना ने कैमरामेन से दरख्वास्त की है कि वे उनके घर के बाहर न खड़े हों और आते-जाते तैमूर की तस्वीरें न क्लिक करें। वैसे बतौर पैरंट्स सैफ-करीना का बढ़िया फैसला है बस तैमूर के फैंस को निराशा हो सकती है।

बता दें कि, तैमूर अली खान जल्द ही 2 साल की हो जाएंगे। ऐसे में माता-पिता होने के चलते उनका यह फैसला सही है। ऐसे में तैमूर की बड़ी फैन फॉलोइंग को इस बात से निराशा हो सकती है।

Loading...

You may also like...