हाल ही मुंबई से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यौन शोषण के आरोप के चलते एक सेलिब्रिटी ने सुसाइड करने की कोशिश की है। बता दें कि टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी क्वान के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह ने नवी मुंबई के वाशी ब्रिज से कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की है।

जानकारी के मुताबिक- अनिर्बान वाशी ओल्ड ब्रिड से कूदने की कोशिश कर रहे थे। उसी वक्त वहां पेट्रोलिंग कर रही ट्राफिक पुलिस ने उन्हें देख लिया। इतना ही नहीं ख़बर के अनुसार ट्रैफिक पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर ने इस बात की भी जानकारी दी उन्हें इसकी भनक पहले से ही लग गई थी।

इंस्पेक्टर ने बताया कि हमें इस बात की जानकारी थी कि कोई  शख्स वाशी ब्रिज पर सुसाइड करने जा रहा है। खबर मिलते ही हम चौकन्ने हो गए थे। इसलिए हम वहां अपनी नज़रें जमाकर बैठे हुए थे। अनिर्बान ने जैसे ही ब्रीज के करीब आकर बैरीकेड्स से कूदने का प्रयास किया हमने तुरंत ही उन्हें पकड़ लिया। अनिर्बान बहुत ही निराश नज़र आ रहे थे और वह चिल्लाते हुए दिखें।

बता दें कि एंटरटेनमेंट कंपनी क्वान ने एक सूचना जारी की थी जिसमें लिखा था कि हमने अनिर्बान को क्वान से जुड़े उनके सभी कर्तव्यों और कार्यभार को छोड़ने के लिए कहा है। हमारे इस निर्णय का प्रभाव हमसे जुड़ी सभी जगहों पर होगा।

जानकारी के अनुसार- मीटू कैम्पेन में कुछ महिलाओं ने अनिर्बान पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसी के चलते अनिर्बान को नौकरी से निकाल दिया गया था। यह कंपनी रणबीर कपूर, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, श्रद्धा कपूर औऱ जैकलीन फर्नांडीज जैसे बॉलीवुड सितारों के लिए काम करती है।

Categories: BOLLYWOOD