दिल से फिल्म में चलती ट्रेन की छत पर छैंया—छैंया गाने से चर्चित हुई मलाइका भले ही अधिकतर फिल्मों में छोटी—छोटी आइटम सांग की भूमिकाएं ही निभा पाई हो, फिर भी अंग प्रदर्शन वाली ड्रेस और दूसरे डांंस शोज की वजह से अपने प्रशंसकों के बीच सुर्खियों मे बनी रहती हैं.

अरवाज खाने से शादी टूटने से लेकर अर्जुन कपूर के साथ रोमांस करने के कारण अक्सर खबरों में बनी रही हैं. हाल में उन्होंने बच्चों के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी कि वह प्रशंसकों के ट्रोल की शिकार हो गई. बच्चों के साथ किये गए वर्ताव की वीडियो किसी रेस्तरां के बाहर का मालूम होता है. जहां कुछ बच्चे मलाइका के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए खड़े हैं उनके साथ एक महिला भी खड़ी है. मलाइका आती हैं इन बच्चों के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराकर पोज भी देती हैं, लेकिन जैसे ही तस्वीर खिंच जाती है वैसे ही मलाइका तुरंत बड़ी ही बेरुखी से मुड़कर रेस्तरां के अंदर चली जाती हैं. वहां खड़े बच्चे मलाइका को बाय बोलते हुए दिखाई देते हैं. मलाइका बच्चों को बाय नहीं कहतीं और उनकी तरफ मुड़कर भी नहीं देखतीं. बस लोगों को मलाइका की यही बात बिल्कुल पसंद नहीं आई और उन्हें बुरा-भला कहना शुरू कर दिया.

सोशल साइट पर लोगों का गुस्सा फूटा है. इस वीडियो की वजह से मलाइका सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं. कोई मलाइका को फेक बता रहा है तो कोई उनके बर्ताव को बेहद रूखा बता रहा है. लिखे जाने तक वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो चुका था.

 

View this post on Instagram

 

#malaikaarora with fan’s snapped at sequel today in bandra #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

मलाइका के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा ‘बहुत ही खराब बर्ताव, केवल फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही हैं और फेक पोज दे रही हैं. मुझे समझ नहीं आता लोग ऐसी एक्ट्रेस को क्यों भाव देते हैं.’
दूसरे यूजर ने लिखा, ‘तस्वीरें क्लिक होते ही मलाइका इतनी तेजी से भागी’.. वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘वो केवल फोटोग्राफर्स के लिए मुस्कुरा रही है. बाद में वो बच्चों को एक बार देखती तक नहीं. कितनी मतलबी हैं.’

मलाइका इससे पहले भी अपने छोटे जिम शॉर्ट्स को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं. इसके अलावा वो अर्जुन कपूर के साथ वैकेशन की तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही थीं. साथ वैकेशन पर गए ये दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए दिख रहे थे. वहीं इस वैकेशन के बाद ही मलाइका ने एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को पूरी तरह कबूल कर लिया था. और तो और अब जब कभी अरवाज खान से मिलती है तो दूरियां बनाकर.

Loading...
Categories: Entertainment