pics viral: भारतीय टीम के दमदार खिलाड़ी ने रचाई गर्लफ्रेंड संग शादी, कानों-कान नहीं हुई खबर…

टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी ने शादी रचा ली है। इंग्लैंड दौरे में डेब्यू कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले हनुमा ने फैशन डिजाइनर दोस्त प्रीतिराज येरुवा से रविवार को वारंगल के हनमकोंडा में शादी रचा ली है।

आपको बता दें कि, यह कपल एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहा था। इस शादी में करीब 1500 मेहमानों ने शिरकत की। प्रीति के शहर में यह शादी तेलुगु रीति-रिवाज से हुई। सफेद शेरवानी और सिल्क धोती पहने हनुमा विहारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की तस्वीर शेयर की। टीम इंडिया के नए स्टार ने की सगाई, घुटने में बैठ फैशन डिजाइनर दोस्त को किया प्रपोज।

 

पत्नी लाल और क्रीम कलर की कांजीवरम साड़ी में थी। विहारी ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘तुम्हारे चेहरे पर इस हंसी को बनाए रखने का वादा करता हूं। आई लव यू। आप सभी के प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।’

भारतीय क्रिकेट टीम के फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी इस शादी में शामिल हुए। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दोनों की शादी की फोटो भी पोस्ट की। हनुमा और प्रीति ने 23 अक्टूबर को हैदराबाद में सगाई की थी।

हनुमा विहारी ने पिछले साल टेस्ट में डेब्यू किया था। उन्होंने सितम्बर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में पहला टेस्ट खेला था। पहले ही मैच में उन्होंने अर्धशतक लगाया था और 56 रन बनाए थे। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में उन्हें मौका नहीं दिया गया।

आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए हनुमा को ज्यादा मौके नहीं मिले। जिन मौकों पर हनुमा खुद की छाप छोड़ सकते थे, वहां बुरी तरह फेल रहे। दिल्ली प्लेऑफ तक पहुंची, लेकिन हनुमा का योगदान नगण्य रहा।

हनुमा के टेस्ट करियर की बात करें तो अब तक 4 टेस्ट मैच खेल चुके इस खिलाड़ी के बल्ले से 23.85 की औसत से 167 रन बने। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में लगभग 60 की औसत से अब तक 70 मैचों में 5759 रन बनाए हैं। उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 302 रन हैं।

Loading...

You may also like...