टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया इन दिनों वैकेशन पर निकली हैं इनदिनों उर्वशी लगातार सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उर्वशी ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिससे उनको काफी ट्रोल होना पड़ा.

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर जिसमें वो अपनी एक दोस्त के साथ बोट पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘मेरे साथ नाचो, अब मैं कहती हूं कि मैं कहीं भी डांस कर सकती हूं’. इस कैप्शन के साथ उर्वशी ने वैकेशन के कई हैशटैग भी इस्तेमाल किए हैं. उर्वशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उर्वशी के इस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया. वहीं दूसरी तरफ उर्वशी इस वीडियो को लेकर काफी ट्रोल भी हुई.

उर्वशी के इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा “इस बुढ़ापे में मत नाचो पैर फिसल जाते हैं”. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “आप किसी भयानक आत्मा की तरह दिख रही हैं”. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि “उम्र का तो कुछ लिहाज़ करो”, वहीं एक यूजर ने लिखा कि ‘इस वीडियो पर कमेंट करने के लिए मुझे इसे फिर से देखना होगा’. इस कमेंट पर उर्वशी का रिप्लाई भी आया है. उर्वशी ने कमेंट बॉक्स में कुछ लिखा तो नहीं सिर्फ कमेंट यूजर को टैग कर दिया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि उर्वशी के इस वीडियो को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला।

आपको बता दें कि उर्वशी ने बीते दिनों डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा के साथ पार्टिसिपेट किया था. हालांकि उर्वशी जल्द ही शो से एलिमिनेट तो हो गईं थी लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अलग और खास जगह बना ली. नच बलिए के अलावा भी उर्वशी कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं . उर्वशी ने एकता कपूर के शो “कसौटी जिंदगी की” में कोमोलिका को रोल कर काफी शोहरत हासिल की थी.

Loading...
Categories: Entertainment