• Uncategorized

Video: बुर्का ना पहनने की वजह से सारा को ट्रॉलर्स ने सुनाई खरी-खोटी, फिर वीडियो में राखी ने बोल्ड ड्रेस पहनकर कहा ‘न्यूड होकर’

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अपने बोल्ड वीडियो की वजह से काफी चर्चाओं में छाई हुईं हैं। साथ ही उन्हें इस वीडियो में बोल्ड सीन्स देने की वजह से ट्रॉलर्स के भद्दे कमेंट्स का सामना  करना पड़ रहा है। ऐसे में सारा के बचाव में राखी ने सामने आकर ट्रॉलर्स को सुनाया है। इतना ही नहीं, मीडिया के सामने सारा और राखी ने मिलकर ट्रॉलर्स को मुहं तोड़ जवाब दिया है।

दरअसल, कुछ दिनों पहले ही सारा का एक म्यूजिक वीडियो ‘ब्लैक हार्ट’ रिलीज किया गया था। जिसमें सारा ने बेहद आपत्‍तिजनक बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं। हालांकि, सारा का यह अवतार लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया।

इतना ही नहीं, उन्हें मुस्लिम होने के बाद इस तरह के काम नहीं करने और बुर्का पहनने की नसीहत दी गई। जिसके बाद अब सारा खान को राखी सावंत का साथ मिल गया है। वहीं अब दोनों ने ट्रोलर्स पर जमकर निशाना साधा है।

 

हाल ही में, इन दोनों एक्ट्रेसेस ने मिलकर मीडिया से बात करते हुए ट्रॉलर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।  मीडिया से बात करते हुए सारा के बचाव में राखी ने कहा, ”लोगों की नजर वीडियो के उस सीन पर क्यों जा रही है जिसमें सारा न्यूड होकर खुद को कॉटन से ढकने की कोशिश कर रही हैं। इसमें कोई विवाद ही नहीं होना चाहिए।”

वहीं ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए सारा ने कहा, ‘मैं खुद के लिए मुस्लिम हूं। मेरी सिर्फ एक ही शिकायत है उन लोगों के लिए जो हर बात में बुर्का-बुर्का करते हैं… उन लोगों को शर्म करनी चाहिए खुद पर कि वो लोग सिर्फ वही चीज क्यों देख रहे हैं। महिलाओं की इज्जत सबसे ज्यादा होनी चाहिए क्योंकि हमने ही तुम्हें पैदा किया है।” आपको बता दें कि यह दोनों ही हसीनाएं अक्‍सर अपने वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं।

Loading...

You may also like...