देश में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर मुकेश अंबानी के घर पर भी गणेशोत्सव का जश्न मनाया गया जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। लेकिन इन सभी सितारों के बीच एक जोड़ी ऐसी भी थी जिस के सामने आते ही सभी की नज़रें उन पर टिक गईं। वो जोड़ी थी रणबीर और आलिया की।

रणबीर और आलिया साथ में इतने अच्छे लग रहे थे कि हर किसी को नज़र उन पर थी। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें साफ नजर आ रहा है कि रणबीर, आलिया की कितनी केयर करते हैं। तस्वीरों में दोनों के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग और कैमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

#brahmastra trio #ranbirkapoor #aliabhatt #ayanmukerji for Ganesha darshan at Ambani house today #photooftheday #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

गणेशोत्सव के मौके पर आलिया ने पीले रंग की साड़ी और पिंक कलर का ब्लाउज पहना हुआ था। जिसके साथ उन्होंने कोई हैवी ज्वैलिरी नहीं पहनी थी, केवल इयररिंग्स पहने हुए थे। वहीं रणबीर कपूर ने ग्रे कलर का कुर्ता पयजामा पहना हुआ था। दोनों ही अपने-अपने लुक में बेहद शानदार लग रहे थे, आपको बता दें आलिया और रणबीर एक साथ अम्बानी परिवार के घर गणेशोत्सव में पहुंचे थे

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इस बात का ऐलान उन्होंने सार्वजनिक तौर पर तो नहीं किया है, लेकिन दोनों अपनी बातों से ये इशारा कई बार दे चुके हैं।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्म ‘बृह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे।

Loading...
Categories: ENTERTAINMENT